दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज Gerald Coetzee ने की शादी, दुल्हन संग प्यारी तस्वीरें हुईं वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 07:09 PM (IST)

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी (Gerald Coetzee) ने हाल ही में हेल्डरस्ट्रूम के एलैंड्सक्लोफ फार्म में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में निजी समारोह के दौरान प्रेमिका हन्ना हैथॉर्न (Hannah Hathorn) के साथ शादी कर ली। समारोह में क्रिकेट जगत के कई सदस्यों ने भाग लिया। साथी खिलाड़ियों ने भी नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दीं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जोड़े को बधाई संदेश मिले।

 

 

 

 


दूल्हा और दुल्हन ने अपने विशेष दिन को स्पैशल बनाने के लिए बांहों में बाहें ढालकर खूब फोटोज खिंचवाईं। कोएट्जी की शादी की तस्वीरें जैसे ही साोशल मीडिया पर आईं, उनके फैंस ने इसका जमकर जश्न मनाया। दक्षिण अफ्रीका के उभरते गेंदबाज के लिए प्रशंसकों ने खूब प्यार लुटाया और दंपति को बधाई संदेश भी दिए। प्रशंसकों के प्यार ने इस बात पर भी जोर दिया कि खेल की प्रतिस्पर्धी दुनिया में एथलीट के निजी क्षणों और रिश्तों पर उनके प्रशंसक किस तरह प्यार लुटाते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by KZN Midlands Wedding Photographer (@laurajeanphotos)

 

 

 

कोएत्जी ने अब तक 14 एकदिवसीय, 3 टी20ई और 2 टेस्ट मैचों में दक्षिण अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया है। गेराल्ड और हन्ना लंबे समय से साथ हैं। हन्ना गेराल्ड के कई मैच देखने के लिए स्टेडियम भी आती रही हैं। आगमी आईपीएल ऑक्शन के दौरान भी क्रिकेट प्रशंसकों के साथ आईपीएल फ्रेंचाइजियों की गेराल्ड पर नजरें रहेंगी। जेराल्ड को मोटी रकम मिलने की उम्मीद है क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के लिए क्रिकेट विश्व कप 2023 में जो उन्होंने किया वह किसी गेंदबाज के लिए सपने से कम नहीं होता।

Content Writer

Jasmeet