पाकिस्तान पहुंचे दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी कोविड-19 जांच में हुए 'पास', शुरू की प्रैक्टिस

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 11:50 AM (IST)

कराची : दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के सभी सदस्य यहां पहुंचने के बाद कोविड-19 जांच में नेगेटिव आए हैं जिससे रविवार को उन्हें पहली बार आउटडोर अभ्यास सत्र में भाग लेने का मौका मिला। दक्षिण अफ्रीका टीम के मीडिया मैनेजर के मुताबिक उनके दल में शामिल 21 खिलाड़ियों का शनिवार को यहां पहुंचने पर कोविड-19 जांच के लिए नमूना लिया गया था। इसमें सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। 

टीम के खिलाड़ियों ने इसके बाद होटल के नजदीक कराची जिमखाना मैदान पर अभ्यास किया। खिलाड़ियों को दो दिनों के बाद एक बार फिर से कोविड-19 जांच करानी होगी। दक्षिण अफ्रीकी टीम यहां भारतीय प्रदर्शन विश्लेषक (परफोर्मेंस एनालिस्ट) प्रसन्ना अगोराम के बिना पहुंची है। उन्हें दक्षिण अफ्रीका स्थित पाकिस्तानी दूतावास से वीजा नहीं मिला था। एक सूत्र ने बताया कि प्रसन्ना को सुरक्षा कारणों से वीजा जारी नहीं हुआ। 

सूत्र ने बताया वह टेस्ट और टी20 श्रृंखला के दौरान बेंगलुरू स्थित अपने घर काम करेंगे और टीम की मदद करेंगे। पिछले साल जब जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान का दौरा किया था तो उनके मुख्य कोच लालचंद राजपूत टीम के साथ नहीं यहां नहीं आए थे। हरारे में भारतीय दूतावास की सलाह पर वह दौरे से हट गए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News