द हंड्रेड : वार्नर-स्टॉयनिस की जगह साउदर्न ब्रेव ने इन दो खिलाड़ियों को किया साइन

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 03:08 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के पहले ‘द हंड्रेड' टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले साउदर्न ब्रेव क्लब ने टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और माकर्स स्टोइनिस की जगह पर न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक को विदेशी प्रतिस्थापन के रूप में साइन किया है। क्लब ने बुधवार को इसकी घोषणा की है। क्लब ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर और माकर्स स्टॉयनिस, जिन्हें मौजूदा कोरोना महामारी के कारण परस्पर विरोधी शेड्यूल और यात्रा संबंधी चुनौतियों के कारण बाहर होना पड़ा है। 

क्लब के महाप्रबंधक जाइल्स व्हाइट ने एक बयान में कहा कि एक तरफ हम निराश हैं कि डेविड वार्नर और माकर्स स्टॉयनिस हमारी पुरुष टीम के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, वहीं हमें डेवोन कॉनवे और क्विंटन डी कॉक दोनों का टीम में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वे दोनों क्वालिटी क्रिकेटर हैं जो हमारे लिए शीर्ष क्रम में ताकत और उत्साह जोड़ेंगे। 

हाल ही में अपने टेस्ट पदार्पण में दोहरा शतक लगाने वाले कॉनवे का न्यूजीलैंड के लिए टी-20 क्रिकेट में 59 और वनडे में 75 का औसत है। कॉनवे ने क्लब के साथ अनुबंध के बारे में कहा कि मैं साउदर्न ब्रेव में शामिल होने के लिए सच में उत्साहित हूं। मैंने अब तक ब्रिटेन में खेलने के अपने समय का बहुत आनंद लिया है और मैं टीम के साथ जुड़ने और द हंड्रेड के पहले सीजन में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं। 

इस बीच डी कॉक फिर से साउदर्न ब्रेव के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने के साथ जुड़ेंगे, जो आईपीएल में मुंबई इंडियंस की भी उसी क्षमता से सेवा करते हैं। डी कॉक ने कहा कि द एजेस बाउल खेलने के लिए एक शानदार मैदान है। मैं इस समर साउदर्न ब्रेव के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं महेला के साथ दोबारा काम करने को लेकर भी काफी उत्साहित हूं। उम्मीद है कि हमारा समर्थन करने के लिए हमारे पास बहुत सारे प्रशंसक होंगे और हम उन्हें खुश करने के लिए कुछ कर पाएंगे। '' उल्लेखनीय है कि द हंड्रेड का पहला संस्करण 21 जुलाई से आयोजित होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News