यूसुफ पठान के घर आए स्पैशल मेहमान, इस खिलाड़ी को दी बर्थडे ट्रीट

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 07:50 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के ऑलराऊंडर युसूफ पठान के घर बीती रात भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्लेयर डिनर पर पहुंचीं। इस दौरान युसूफ ने पूनम राउत को उनके एडवांस बर्थडे के लिए शुभकामना के तौर डिनर कराया। पूनम के साथ तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी और बल्लेबाज मिताली राज भी कंपनी देने के लिए पहुंची थीं।

युसूफ ने ट्विट कर सभी को स्वागत किया। उन्होंने लिखा- वास्तव में होस्टिंग का आनंद लिया- मिताली राज, झूलन गोस्वामी और पूनम राउत कल रात के खाने के लिए आईं। खुशी है कि आपको ‘घर का खाना’ पसंद आया। साथ ही, आपकी एकदिवसीय श्रृंखला की जीत पर बधाई। आशा है कि श्रृंखला जीत पूनम राउत के लिए जन्मदिन का सही उपहार होगा।

वहीं, पूनम राउत ने भी उक्त फोटोज पोस्ट कर लिखा- शुक्रिया यूसुफ पठान भाई। आपके और आपके परिवार के साथ वक्त बिताना अच्छा रहा। स्पैशल महीने बाद घर का खाना लेना। आपकी एडवांस बर्थडे विश के लिए धन्यवाद।

बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने तीसरे और अंतिम वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 6 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.5 ओवर में 146 रन पर आउट हो गई थी लेकिन स्पिनरों ने इस स्कोर का बखूबी बचाव किया तथा दक्षिण अफ्रीकी टीम को 48 ओवर में 140 रन पर समेट दिया था।

Jasmeet