एशेज में जीत का तोहफा : जैक लीच को मिलेंगे जिंदगी भर Free चश्मे

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 02:06 PM (IST)

जालन्धर : इंगलैंड की टीम हैंडिंग्ले के मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई टीम से जीती तो सबका ध्यान बेन स्टोक्स ने अपनी बेहतरीन पारी से खीचा। लेकिन मैच के हीरो बेन स्टोक्स किसी और को ही हीरो मान बताने में बिजी रहे। यह हीरो थे अपना पहला टेस्ट खेल रहे जैक लीच। लीच जब मैदान पर आए थे तब इंगलैंड को जीत के लिए 76 रनों की जरूरत थी। लीच ने इस दौरान बनाया तो भले ही 17 गेंदों में एक रन लेकिन उन्होंने विकेट न गंवाकर स्टोक्स को मैच जिताने का मौका दे दिया। लीच की पारी से उत्साहित स्टोक्स ने भी  उनके लिए ग्लासेस (चश्मा) के लिए मशहूर कंपनी स्पैकसेवर्स को ट्विट कर दिया। कमाल की बात यह रही कि स्पैकसेवर्स ने भी स्टोक्स की बात मानकर जैक लीक का ताउम्र फ्री ग्लासेस देने का ऑफर दे दिया।

सबसे पहले स्पैकसेवर्स ने ही यह ट्विट किया था। जिसमें लिखा था- क्या कोई जैक लीच के एजैंट के बारे में जानता है। दोस्त के बारे में पूछ रहे हैं।

स्पैकसेवर्स के ट्विट के  अढ़ाई घंटे बाद ही बेन स्टोक्स ने एक ट्विट कर दिया। स्टोक्स ने लिखा- जैक लीच... स्पैकसेवर्स क्या आप मेरा एक फेवर करोगे। क्या जैक लीच का ताउम्र फ्री ग्लासेस मिल सकते हैं।

स्टोक्स के इस ट्विट के 52 मिनट बाद ही स्पैकसेवर्स ने भी ट्विट कर दिया। उन्होंने लिखा- हां हम कंफर्म कर रहे हैं हम जैक लीच को ताउम्र फ्री ग्लासेस ऑफर कर रहे हैं।

Jasmeet