IND vs NZ : चलते मैच में आया स्पाइडर कैमरा, विराट कोहली समेत भारतीय खिलाड़ियों ने लिए मजे

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 04:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच में मुंबई के वानखेड़े के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कैमरे के साथ मस्ती करते हुए दिखा दिए। उनकी यह मस्ती कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस दौरान अन्य भारतीय खिलाड़ी भी कैमरे के साथ मौज मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

Cricket

दरअसल तीसरे दिन जब न्यूजीलैंड की टीम अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए मैदान में आई। तब मैदान में लगा हुआ स्पाइडर कैमरा जो कि रस्सियों से बंधा हुआ था वह बिल्कुल नीचे आ गया। इस कारण खेल को थोड़ी देर रोकना पड़ा। पर इस दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ी इसके साथ कैमरे के साथ मस्ती करने लगे। खिलाड़ियों की मस्ती करते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गौर हो कि मुंबई टेस्ट मैच में पहले न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाज एजाज पटेल ने पहली पारी में सभी भारतीय बल्लेबाजों को आउट करके इतिहास रचा और अपने नाम एक पारी में 10 विकेट हासिल किए। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने 62 रन पर घुटने टेक दिए। भारत ने अपनी दूसरी पारी 276 रन पर घोषित कर दी और न्यूजीलैंड को 540 रन का लक्ष्य दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News