पूर्व स्पिनर सईद अजमल ने कहा- शदाब खान करें पाकिस्तान टीम की कप्तानी

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 08:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सईद अजमल ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। अजमल चाहते हैं कि लेग स्पिनर शदाब खान पाकिस्तान टीम की कप्तानी करें। शदाब को पाकिस्तान टीम की कप्तानी के लिए पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) में कप्तानी करने से फायदा होगा। शदाब पीएसएल में इस्लामाबाद टीम के कप्तान हैं।   

पूर्व स्पिनर अजमल ने पीएसएल में इस्लामाबाद के कप्तान शादाब खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके पास अपने तीसरे पीएसएल खिताब को बचा लेने के गुण हैं। अजमल ने कहा कि वह एक उत्कृष्ट खिलाड़ी है और मैं चाहता हूं कि वह एक दिन पाकिस्तान का नेतृत्व करे। आगामी पीएसएल सीजन में इस्लामाबाद यूनाइटेड का नेतृत्व करने से उनके आत्मविश्वास का भला होगा।

जुड़ चुका विवादों में नाम

शादाब खान हाल ही में नए विवाद में फंस गए हैं। दुबई में रहने वाली अशरीना साफिया ने पोस्ट डालकर शादाब खान पर ब्लैक मेल करने के आरोप लगाए हैं। अशरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे और पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान के रिश्तो को लेकर बहुत बातें हुईं जिसे मैं इग्नोर करती रही लेकिन अब यह मुझे और मेरी फैमिली को प्रभावित करने लगी है।

क्रिकेट करियर 

शादाब ने 2017 में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था उसी साल अजमल ने क्रिकेट से संन्यास लिया था। शदाब ने पाकिसतान के लिए  5 टेस्ट में 43, वनडे में 40  और टी20 मैच खेलें हैं। उन्होंने इस दौरान अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से ने छह अर्धशतक और 119 विकेट चटकाएं हैं। 

Jasmeet