टीम इंडिया के पहले डे-नाइट टेस्ट पर पूर्व स्पिनर शेन वार्न ने दी बधाई, कही यह बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 12:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क:  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को यहां ईडन गार्डन्स पर गुलाबी गेंद से खेले गये पहले दिन रात्रि टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद कुछ दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों को स्वागत किया। ऐसे में आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने पिंक टेस्ट को लेकर भारतीय टीम को बधाई दी और सोशल मीडिया पर एक खास संदेश भी दिया। 


दरअसल, वॉर्न ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, आपको और कोहली को दिन रात का टेस्ट खेलने पर राजी होने के लिए बधाई। मुझे उम्मीद है कि एडीलेड में फिर टीम दिन रात का टेस्ट खेलेगी। यह शानदार होगा।' इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा, ‘शाबास सौरव। उम्मीद है कि टीम अगली बार आस्ट्रेलिया में भी दिन रात का मैच खेलेगी।'


आपको बता दें कि इससे पहले इशांत शर्मा की अगुवाई में भारतीय तेज गेंदबाजों ने गुलाबी गेंद से भी घातक गेंदबाजी का शानदार प्रदर्शन करके बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां 106 रन पर ढेर कर दिया जिससे विराट कोहली की टीम ने शुरू में ही मैच पर शिकंजा कस दिया। पहले टेस्ट को तीन दिन के अंदर पारी के अंतर से जीतने वाले भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट गंवाकर 174 रन बनाए हैं।

neel