श्रीसंत ने सात साल बाद की क्रिकेट में वापसी, आउट करने के बाद पिच को किया प्रणाम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 07:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने सात साल बाद क्रिकेट की मैदान में वापसी कर रहें हैं। श्रीसंत ने घरेलू क्रिकेट सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आए। केरल टीम की ओर से वापसी करते हुए श्रीसंत ने पुडुचेरी के खिलाफ 4 ओवर में 29 रन दिए और विकेट झटका। मैच में पहला विकेट मिलते ही श्रीसंत भावुक हो गए और आउट करने के बाद पिच को दोनों हाथों से प्रणाम कर धन्यवाद किया।

PunjabKesari

पुडुचेरी के खिलाफ वापसी करते श्रीसंत काफी अक्रामक दिखाई दिए। उन्होंने अपने स्पैल के दूसरे ओवर में ही विकेट चटका लिया। श्रीसंत ने मैच में शानदार गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को अपनी स्विंग के साथ बांधे रखा। स्पैल खत्म होने के बाद श्रीसंत ने पिच को दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम किया। गौर हो कि सचिन ने भी अपने संन्यास के दौरान पिच को दोनों हाथ से प्रणाम किया था। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा। 

PunjabKesari

श्रीसंत को उम्मीद है कि वह घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के कारण एक बार फिर भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हो जाएंगे। श्रीसंत भारतीय टीम के लिए दो विश्व कप जीतने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। श्रीसंत साल 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में केरल की टीम ने पुडुचेरी की टीम को 6 विकेट से हराकर अपनी अच्छी शुरुआत की। पहले बल्लेबाजी करने आई पुडुचेरी की टीम ने 138 रन बनाए जिसे केरल की टीम ने 18.2 ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान मैच को अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News