SRH के बल्लेबाज नींद की गोलियों की तरह थे, मैं आखिरी 4 ओवर में सो गया था: सहवाग

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 04:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को हार का सामना करना पड़ा और ये इस सीजन की टीम की 10वीं हार थी। ऐसा पहली बार हुआ जब हैदराबाद को एक सीजन में 10 हार का सामना करना पड़ा हो। हैदराबाद के बल्लेबाज एक बार फिर संघर्ष करते दिखे और 20 ओवरों में केवल 115 रन बनाए। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने हैदराबाद बल्लेबाजों को ट्रोल करते हुए उन्हें 'नींद की गोलियां' करार दिया है। 

दुबई की धीमी पिच पर लगभग हर बल्लेबाज को रन बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा, यहां तक ​​कि केकेआर भी अंतिम ओवर में लक्ष्य तक पहुंच गया। लेकिन हैदराबाद के पास एक भी बल्लेबाज नहीं था जिसने लंबी पारी खेली हो और हर बार जब उन्होंने आगे बढ़ने की कोशिश की तो उनकी गति पर ब्रेक लगी। इसी कारण से वीरेंद्र सहवाग ने दावा किया कि हैदराबाद की पारी के डेथ ओवरों में उन्हें नींद आ गई थी। 

सहवाग ने कहा कि हैदराबाद ने (जेसन) रॉय और (रिद्धिमान) साहा के साथ शुरुआत की लेकिन दोनों तेजी से डगआउट में लौट आए। इसके बाद विलियमसन और गर्ग ने पारी को थोड़ा संभाला। लेकिन यह इतना धीमा विकेट था और इतनी धीमी गति से रन बनाए जा रहे थे कि टीवी स्क्रीन पर भी एक संदेश आया - 'सॉरी फॉर द इंटरप्ट'। विलियमसन ने 26 और गर्ग ने 21 रन बनाए। 

इसके बाद अब्दुल समद आए और उन्होंने तीन छक्के लगाए। लेकिन वह भी 25 रन बनाकर आउट हो गए। बाकी बल्लेबाज नींद की गोलियों की तरह काम कर रहे थे और मैं आखिरी के चार ओवरों में सो गया। जब मैं उठा तो मैंने पाया कि हैदराबाद ने 20 ओवरों में 115/8 रन बनाए। इसके जवाब में केकेआर ने 6 विकेट रहते मैच को अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News