SRH vs DC : जीत के बाद बोले डेविड वार्नर- अब मुझे 360 डिग्री खोलना पड़ेगा

10/27/2020 11:33:37 PM

नई दिल्ली : बर्थडे पर सनराजइर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने शानदार पारी खेलते हुए हैदराबाद को एक बड़े टोटल तक ले जाने में मदद की। बड़े टोटल के आगे दिल्ली की टीम दबाव मेें आ गई और मैच गंवा बैठी। मैच गंवाने के बाद वार्नर ने इस पर बात की। बताया मैच शुरू होने से पहले उनके मन में क्या चल रहा था।

वार्नर ने कहा- इस गेम से पहले हम लक्ष्य का पीछा करने से निराश थे। हालांकि हमने आखिरी गेम में बचाव किया और नार्जे और रबाडा जैसे दो विश्व स्तरीय गेंदबाजों के साथ हमने आगे जाने का फैसला किया। मैं थोड़ा 2009 में चला गया था जब कुछ शॉट लगाने के लिए अपने सामने के पैर को खोल रहा था। 


वार्नर बोले- मैं टॉप ऑर्डर पर था तो मुझे जिम्मेदारी लेने की जरूरत थी। इसे मैं गेंदबाजों तक ले गया। इन परिस्थितियों में रूढि़वादी क्रिकेट खेलना कठिन है, इसलिए मुझे 360 डिग्री खोलना पड़ा। वहीं, जॉनी बेयरस्टो की जगह साहा को ओपनिंग पर लाने पर वार्नर ने कहा- यह काफी मुश्किल फैसला था।  खासतौर पर तब जब हमारे पास केन जैसा बल्लेबाज भी हो। दरअसल,  साहा की पावरप्ले में स्ट्राइक रेट अविश्वसनीय थी। हालांकि मैच के बाद उन्हें कमर में दर्द की समस्या ने पकड़ लिया लेकिन उम्मीद है कि यह बुरा नहीं है। 

वार्नर ने कहा- शंकर के पास अभी भी हैमस्ट्रिंग मुद्दा है। वहीं, राशिद अविश्वसनीय है। वह इतने विकेट ले रहे हैं और उन्हें ज्यादा रन भी नहीं पड़ते। विशेष रूप से ओस और नमी को देखते हुए। हमें अब शारजाह में खेल मिल गए हैं इसलिए उम्मीद है कि हम वहां एक शो कर सकते हैं।


Jasmeet

Related News