संदीप शर्मा के IPL में 100 विकेट पूरे, बताया- यूनीक सेलिब्रेशन मनाने का कारण

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 09:54 PM (IST)

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहला विकेट लेते ही अपने विकेटों का शतक पूरा कर लिया। संदीप के लिए यह 87वां मैच था। उन्होंने पंजाब के ओपनर मनदीप सिंह को राशिद खान के हाथों कैच आउट करवा यह रिकॉर्ड बनाया। बता दें कि संदीप ने 1 से 6 ओवर के बीच 48, 7 से 15 ओवर के बीच 17 और 16 से 20 ओवर के बीच 35 विकेट लिए हैं।

पहली पारी खत्म होने के बाद संदीप शर्मा ने कहा कि 100 विकेट हासिल कर वह बहुत खुश हैं। संदीप ने कहा- मैं पिछले दो मैचों से इसके लिए कोशिश कर रहा था और यह मुझे मेरी पूर्व टीम के खिलाफ मिला, इससे मैं खुश हूं। वहीं, 100 विकेट हासिल करने के बाद हवा में क्या लिखा था, सवाल पर संदीप ने कहा, मैं वात्सव में भगवान को धन्यवाद दे रहा था और इसीलिए मैंने इसे हवा में लिखा।

संदीप ने कहा- वास्तव में मुझे उनसे ताकत मिलती है। मैं उन पर विश्वास करता हूं। वहीं, मैच के दौरान फील्ड प्लेसमेंट पर बात करते हुए संदीप ने कहा- मैं जेसन होल्डर जैसे गेंदबाजों से बात करता हूं, और यह वास्तव में मेरी मदद करता है। जब गेंद एक ओवर के बाद स्विंग नहीं होती है, तो मैं स्टंप पर ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और बल्लेबाजों को जगह नहीं देता। 

100 विकेट लेने वाले भारतीय पेसर
115 युजवेंद्र चहल 
113 भुवनेश्वर कुमार
100 संदीप कुमार (87 मैचों में) छठे पेसर

Jasmeet