SRH vs MI, IPL 2024 : बुमराह की नजरें बड़े रिकॉर्ड पर, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 10:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 8वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों को अपने शुरुआती मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा और बुधवार को जब यह दोनों टीम आमने-सामने होंगी तो उनका लक्ष्य जीत दर्ज करके खाता खोलना होगा। इसी के साथ ही सभी की नजरें जसप्रीत बुमराह पर रहेंगी जो 150 विकेट पूरा करना चाहेंगे। इसके लिए बुमराह को 2 विकेट्स चाहिए और वह भुवनेश्वर कुमार के बाद आईपीएल में 150 विकेट हासिल करने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बन जाएंगे। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 21 
हैदराबाद - 9 जीत
मुंबई - 12 जीत

पिछले पांच मुकाबलों की बात करें तो मुंबई का पलड़ा भारी नजर आता है जिसने चार मैच जीते हैं।

पिच रिपोर्ट 

गेंदबाज लंबे समय से हैदराबाद की पिचों की काफी सपाट होने की आलोचना करते रहे हैं, जिससे यहां गेंदबाजी करना उनके लिए चुनौतीपूर्ण हो जाता है। हालांकि यह नहीं भूलना चाहिए कि एक लेग स्पिनर (मुंबई के अल्ज़ारी जोसेफ) ने आईपीएल 2019 में इस मैदान पर 6/12 से शानदार गेंदबाजी की थी। यह अब तक किसी भी आईपीएल मैच में सबसे अच्छा आंकड़ा है। 

मौसम 

मैच की शुरुआत में हैदराबाद का मौसम 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है जो बाद में थोड़ा ठंडा होकर 29 डिग्री हो जाएगा। बारिश की कोई उम्मीद नहीं है। 

संभावित प्लेइंग 11 

सनराइजर्स हैदराबाद : मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, मार्को जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, टी नटराजन, अभिषेक शर्मा 

मुंबई इंडियंस : ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, शम्स मुलानी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रित बुमरा, ल्यूक वुड, डेवाल्ड ब्रेविस 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News