T20 WC : बीच मैदान में भिड़े श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ी, लिटन दास ने उठाया बल्ला

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 04:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्वकप के सुपर 12 राउंड का तीसरा मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच शारजाह में खेला जा रहा है। दोनों ही टीमें क्वालिफाइंग राउंड खेलकर इस स्टेज पर पहुंची है। श्रीलंका के कप्तान ने दसुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पर इस मैच के दौरान श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों को अंपायर्स ने हटाया।

PunjabKesari

दरअसल पहले बल्लेबाजी के लिए आई बांग्लादेश की टीम के लिए लिटन दास और मोहम्मद नईम बल्लेबाजी के लिए आए। दोनों ही बल्लेबाजों ने बांग्लादेश को अच्छी शुरूआत दी और तेजी से रन बटोरने शुरू किए। पर इस दौरान श्रीलंका के गेंदबाज लाहिरू कुमारा ने लिटन दास को आउट करके श्रीलंका को पहली सफलता दिलाई। आउट होने के बाद लिटन दास तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा से भिड़ गए।

दोनों ही खिलाड़ियों के बीच बीच मैदान में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। इस दौरान लिटन दास अपशब्द कहते हुए भी दिखाई दिए। वहीं उन्होंने लाहिरू कुमारा को बल्ले से मारने का इशारा भी किया। दोनों ही खिलाड़ियों को उनके टीम के साथियों ने अलग किया। दोनों खिलाड़ियों की बहस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

गौर हो कि बांग्लादेश और श्रीलंका दोनों ही टीमें सुपर 12 में अपनी जगह बना पाने में कामयाब नहीं हो पाई थी। जिस वजह से इन दोनों ही टीमों को क्वालिफाइंग राउंड खेलना पड़ा। क्वालिफाइंग राउंड जीतने के बाद दोनों टीमें ग्रुप एक में जगह बनाने में कामयाब हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News