भारत से मिली रिकॉर्ड हार की समीक्षा करेगा श्रीलंका क्रिकेट, टीम मैनेजर से रिपोर्ट मांगी

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 07:20 PM (IST)

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट ने भारत के हाथों तीसरे और आखिरी वनडे में विश्व रिकॉर्ड अंतर से हारने पर टीम मैनेजर से पांच दिन के भीतर रिपोर्ट जमा करने को कहा है। भारत ने श्रीलंका को तिरूवनंतपुरम में तीसरे वनडे में 317 रन से हराकर श्रृंखला 3 . 0 से जीती। शुभमन गिल और विराट कोहली के शतकों की मदद से भारत ने पांच विकेट पर 390 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम 22 ओवर में 73 रन पर आउट हो गई। 

श्रीलंका क्रिकेट द्वारा सोमवार को जारी बयान में कहा गया,‘‘श्रीलंका क्रिकेट ने राष्ट्रीय टीम के मैनेजर से भारत के हाथों आखिरी वनडे में मिली भारी हार पर रिपोर्ट देने के लिए कहा है ।'' इसमें कहा गया,‘‘रिपोर्ट में कप्तान, मुख्य कोच, चयन समिति और टीम मैनेजर की इस हार के बारे में प्रतिक्रिया होगी।'' बयान में आगे कहा गया,‘‘श्रीलंका क्रिकेट ने टीम मैनेजर से पांच दिन के भीतर रिपोर्ट देने के लिए कहा है ताकि टीम के खराब प्रदर्शन के कारणों की समीक्षा की जा सके।''

पिछले साल नवंबर में एक पांच सदस्यीय समिति बनाकर आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के कारणों की पड़ताल करने के लिये कहा गया था। समिति को इस बात के कोई साक्ष्य नहीं मिले कि खराब प्रदर्शन का चयन प्रक्रिया से कोई सरोकार है जो ‘बॉर्न अगेन' पंथ से प्रभावित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News