श्रीलंका लीजेंड्स रोड सेफ्टी लीग के फाइनल में, अब भारत से होगी भिड़ंत

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 10:30 PM (IST)

नई दिल्ली : रायपुर के शहीर वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका लीजेंड्स और साऊथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला गया। इसमें श्रीलंका लीजेंड्स ने कुलसेकरा के पांच विकेट और जयसिंघे के 47 रनों की बदौलत आठ विकेट से जीत दर्ज कर रोड सेफ्टी लीग के फाइनल में जगह बना ली। भारत लीजेंड्स पहली ही फाइनल में पहुंच चुकी हैं। ऐसे में रविवार को अब प्रतिष्ठित फाइनल मुकाबला देखने को मिलेगा।

पहले खेलने उतरी साऊथ अफ्रीका टीम की शुरूआत खराब रही थी। ओपनर पुटिक शून्य तो कप्तान जोंटी रोड्स महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि इस बीच ओपनर वेन वायक ने 47 गेंदों में 53 तो एल्विरो पीटरसन ने 27 गेंदों में 26 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीकी टीम को मजबूत दी। लेकिन श्रीलंका लीजेंड्स के कुलसेकरा ने यहां कमांड संभालते हुए एक के बाद एक पांच विकेट निकाले और स. अफ्रीका को 125 रनों पर ही सिमेट दिया। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरे श्रीलंका लीजेंड्स ने कप्तान दिलशान और सनथ जयसूर्या की बदौलत सधी हुई शुरूआत की। दिलशान ने 18 तो जयूसर्या ने भी 18 रन बनाए। लेकिन श्रीलंका को जीत उपल थरंगा और जयसिंघे ने दिलाई। थरंगा ने जहां 44 गेंदों में 39 रन बनाए तो वहीं जयसिंघे ने 25 गेंदों में आठ चौके और एक छक्का लगाकर 47 रन बनाए और अपनी टीम को 8 विकेट से जीत दिला दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News