स्मिथ को रन आउट करना भूला ये श्रीलंकाई गेंदबाज, Video देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 09:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के नाबाद अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को यहां नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। ऐसे में मैच में एक अजीब वाक्य देखने को मिला। जहां श्रीलंका के गेंदबाज लक्षण संदाकन (Lakshan Sandakan) ने आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ को रनआउट करना भूल गए।जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना शुरू हो गए। 

स्टीव स्मिथ के रन आउट का वीडियो 


दरअसल, हुआ यूं कि जब आस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान 13वें ओवर की दूसरी गेंद पर संदाकन की गेंद पर वॉर्नर ने सामने की ओर शॉट खेला और गेंद सीधे स्टंप पर जा लगी। इस दौरान स्टीव स्मिथ क्रीज से काफी बाहर थे। स्मिथ को क्रीज से बाहर देख संदाकन ने गेंद पकड़ी और दूसरे हाथ से स्टंप उखाड़ दिए। हालांकि इसके बावजूद अंपायर ने स्मिथ को आउट दिया। वही संदाकन ने जिस हाथ से स्टंप उखाड़ी उस हाथ में गेंद नहीं थी। गेंद उनके दूसरे हाथ में थी। संदाकन को गेंद को विकेट पर लगाते हुए स्टंप उखाड़नी थी। इस तरह तीसरे अंपायर ने स्मिथ को नॉट आउट करार दिया। 


आपको बता दें कि इससे पहले श्रीलंकाई बल्लेबाजी शुरू में लड़खड़ा गयी। लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने पहले मैच में हार के बाद अपने खिलाड़ियों से जज्बा दिखाने की अपील की थी, लेकिन मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की जगह लिए गए बिली स्टेनलेक, एस्टन एगर, एडम जंपा और पैट कमिन्स ने दो-दो विकेट लेकर फिर से श्रीलंकाई बल्लेबाजों को नहीं चलने दिया। 

neel