श्रीलंकाई खिलाड़ी की सैक्स स्कैंडल वीडियो हुई लीक, पहले भी आ चुका है नाम

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 03:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका की टीम इंग्लैंड के साथ घरेलू जमीन पर टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले टेस्ट मैच में मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ हार के कारण सुर्खियों में नहीं बल्कि टीम के खिलाड़ियों का सैक्स स्कैंडल में फंसने के कारण चर्चा में है। इसकी शिकायत श्रीलंकाई टीम मैनजमेंट ने अपने क्रिकेट बोर्ड को कर दी है। 

एक अखबार के मुताबिक श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़े पैमाने पर झटका लगा है क्योंकि उनकी टीम का सबसे चर्चित युवा क्रिकेटर सेक्स स्कैंडल कांड में फंस गया है। इस सैक्स स्कैंडल कांड की रिपोर्ट टीम मैनजमैंट ने कोलंबो में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के हेडक्वार्टर को कर दी है। यह पहली बार नहीं है कि जब इस नए युवा खिलाड़ी ने ऐसा किया हो। इससे पहले भी वह इसी तरह के ही सैक्स स्कैंडल कांड में फंस चुका है। अभी यह नहीं बताया गया है कि कौन-सा खिलाड़ी में शामिल है। 

PunjabKesari

इस तरह का ही सैक्स स्कैंडल कांड दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान भी हुआ था। यह महत्वपूर्ण श्रृंखला के दौरान टीम खिलाड़ियों के बुरे आचरण का एक हिस्सा है। उनमें से कुछ महत्वपूर्ण मैचों के दौरान धूम्रपान और अन्य बुरी चीजों में शामिल हो चुके हैं। श्रीलंकाई खिलाड़ी के इस तरह से विवादों में आने से अब सबकी नजरें श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर है कि वह इस मामले पर क्या कार्रवाई कर करता है।

PunjabKesari

गौर हो कि पहले टेस्ट मैच में श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 135 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों की कार्ड खेलते हुए की फोटो वायरल हो रही थी जिसकी की फैंस ने खूब आलोचना की थी। फैंस ने इसके साथ ही श्रीलंकाई टीम को खूब ट्रोल भी किया कि पहले मैच में खराब प्रदर्शन करने के बाद वह कार्ड खेल रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News