श्रीलंकाई स्पिनर Wanindu Hasaranga ने करवाई सर्जरी, पोस्ट डालकर लिखी यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2023 - 10:49 PM (IST)

खेल डैस्क : श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) चोट के कारण क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम में जगह नहीं बना पाए थे। हसरंगा चोट के कारण एशिया कप में भी नहीं खेल पाए थे। उम्मीद थी कि वह विश्व कप तक फिट हो जाएंगे लेकिन वह रिकवर नहीं हो पाए। इसके बाद सर्जरी ही एकमात्र रास्ता बचा। हसरंगा ने सर्जरी करवाने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट प्रकाशित की है जिसमें उन्होंने अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है। 


हेलो सब लोग
मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी हैमस्ट्रिंग मांसपेशी/कंडरा में खराबी को ठीक करने के लिए मेरी सर्जरी सफल रही। प्रोफेसर हद्दाद के शानदार काम और अस्पताल के अद्भुत कर्मचारियों को धन्यवाद। मैं कुछ समय के लिए एक्शन से बाहर रहूंगा लेकिन मैं अपने देश के लिए और मजबूती से वापसी करने के लिए उत्सुक हूं।

 

 

 

 

मैं इस कठिन समय में सहायता और समर्थन के लिए हमारे राष्ट्रीय फिजियो, श्रीलंका क्रिकेट, श्रीलंका मेडिकल पैनल, मेरे आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी के प्रबंधन, श्याम इम्पेट और मेरी प्रबंधन टीम के विल क्विन के थिहान चंद्रमोहन के प्रयासों के लिए आभारी हूं। मेरी सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी करने में आपका सहयोग सराहनीय है।

 

 

विद्या मेरी खूबसूरत पत्नी, इस दौरान मेरी ताकत और सहारा बनने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं तो चरण कमल पर वारी। मेरे परिवार और विस्तारित परिवार के साथ-साथ बाकी सभी लोगों को हार्दिक धन्यवाद जो इस प्रक्रिया के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मुझे प्रोत्साहित किया। ईमानदारी से। मैं आप से जल्द ही मिलूंगा। 

 


बता दें कि क्रिकेट विश्व कप में श्रीलंका की शुरूआत अच्छी नहीं हुई है। उनका  पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के साथ था जिसमें अफ्रीका ने पहले खेलते हुए 400 से ज्यादा रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए थे। श्रीलंका ने 102 रन से यह मुकाबला गंवाया था। दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हुआ जिसमें श्रीलंका ने कुसाल मेंडिस के शतक की बदौलत 344 रन बनाए थे लेकिन पाकिस्तान ने अब्दुल शफीक और मोहम्मद रिजवान के शतकों की बदौलत 48वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया था। 

Content Writer

Jasmeet