श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज मुथैया मुरलीधरण को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 04:04 PM (IST)

चेन्नई : श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधन की यहां एंजियोप्लास्टी हुई। मुरलीधरन इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूद सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद के सहयोगी स्टाफ का हिस्सा हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार इस चैंपियन स्पिनर की धमनी को खोलने के लिए स्टेंट डाला गया और वह अस्पताल से छुट्टी मिलने पर सनराइजर्स से दोबारा जुड़ेंगे। मुरलीधरन 1347 विकेटों के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे सफल गेंदबाज हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक मुरलीधरन को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। दरअसल मुरलीधरण को अचनाक सीने में दर्द हुआ जिसके कारण उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में ले जाया गया। जहां पता लगा कि मुरलीधरण के दिल में ब्लॉक है और उन्हें एंजियोप्लास्टी करवानी पड़ेगी। वहीं मुरलीधरण को लेकर सनराईजर्स हैदराबाद के सीईओ शानमुगत ने कहा कि उन्होंनें अपने शहर में कुछ स्कैन करवाए थे और वह चेन्नई के डॉक्टर्स से सलाह ले रहे थे। लेकिन उनकी हालत फिलहाल ठीक है और वह जल्द ही टीम के जुड़ेंगे।

मुरलीधरण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज हैं। मुरलीधरण के नाम के नाम 1347 विकेट हैं। जिसमें उन्होंने 800 विकेट टेस्ट में लिए हैं और 534 विकेट वनडे में लिए हैं। टी20 में भी उनके नाम 13 विकेट हैं। वह श्रीलंका की विश्वविजेता टीम के सदस्य भी रहे हैं। मुरलीधरण सनराईजर्स हैदराबाद के मेंटॉर और गेंदबाजी कोच भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News