भारतीय टीम का यह कोच शेफाली वर्मा से हुआ प्रभावित, कहा- दिखती है सहवाग की झलक

6/19/2021 12:36:40 PM

साउथम्पटन : भारतीय पुरुष टीम के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने पदार्पण टेस्ट मैच की दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ने वाली शेफाली वर्मा की जमकर प्रशंसा करते हुए शुक्रवार को यहां कहा कि इस युवा महिला बल्लेबाज में वीरेंद्र सहवाग की झलक नजर आती है। केवल वही नहीं बल्कि पूरी भारतीय टीम को अभ्यास के बाद जब भी मौका मिलता है तो वह महिला टेस्ट मैच को देखती है और हरियाणा की इस किशोरी से प्रभावित है।

श्रीधर ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद कहा कि शेफाली हमें वीरू (वीरेंद्र सहवाग) की याद दिलाती है। है ना। वह जिस तरह से खेलती है और उसका रवैया स्पष्ट है। इसलिए हम शेफाली की पारियों का आनंद ले रहे हैं। काश उसने पहली पारी में शतक बनाया होता।

Sports

उन्होंने कहा कि स्मृति (मंधाना) और शेफाली दोनों ने शानदार पारियां खेली और पहली पारी में शानदार शुरुआत दिलायी। दुर्भाग्य से हम इसका लाभ नहीं उठा पाये लेकिन वहां शानदार मैच चल रहा है। शेफाली ने इंग्लैंड के खिलाफ महिला टेस्ट मैच की पहली पारी में 96 और दूसरी पारी में नाबाद 55 रन बनाये हैं। स्मृति ने पहली पारी में 78 रन बनाये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static