पर्थ में भी स्‍टार्क फ्लॉप हुए तो टीम उन्‍हें ड्रॉप करने पर करे विचार: मार्क वॉ

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 02:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम ने भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेला गया पहला टेस्ट मैच 31 रनों से जीत लिया है। इसके लिए काफी हद तक ऑस्‍ट्रेलिया का गेंदबाजी अटैक जिम्‍मेदार है। पूर्व कप्‍तान स्‍टीवन स्मिथ और उपकप्‍तान डेविड वार्नर की गैर मौजूदगी में ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाजी अटैक को पहले ही कमजोर माना जा रहा था। 

गेंदबाजों के फ्लॉप शो ने एडिलेड में ऑस्‍ट्रेलिया की मुश्किलें और बढ़ा दी। मिशेल स्‍टार्क का खराब प्रदर्शन सबके निशाने पर रहा। ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान मार्क वॉ ने एडिलेड में स्‍टार्क के प्रदर्शन को साधारण करार दिया। मार्क वॉ का मानना है कि अगर मिशेल स्‍टार्क पर्थ टेस्‍ट में उम्‍मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करते हैं तो टीम मैनेजमेंट को अपने गेंदबाजी अटैक के बारे में दोबारा सोचने की जरूरत है।

मार्क वॉ ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान बुधवार को कहा, 'अगर स्‍टार्क पर्थ टेस्‍ट में भी विफल रहते हैं तो हमें बाकी की बची सीरीज में गेंदबाजी अटैक में परिवर्तन पर विचार करना होगा। स्‍टार्क लंबे समय से अपने करियर के उच्‍चतम स्‍तर से काफी दूर हैं। शायद पिछले 12 महीनों से उन्‍होंने अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन नहीं किया है। वो अपनी फॉर्म बनाए रखने में फेल हुए हैं। उनकी लाइन और लेंथ भी पहले से थोड़ी भटक गई है'

neel