क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा अवॉर्ड जीतने पर स्टार्क ने दिया यह बयान

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 12:18 PM (IST)

कैनबरा : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने शनिवार को कहा कि वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट अवॉर्ड समारोह में ऐलन बॉर्डर मेडल पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। महिला ऑलराउंडर एश्ले गार्डनर को बेलिंडा क्लार्क और तेज गेंदबाज स्टार्क को ऐलन बॉर्डर अवॉर्ड दिया गया। यह दोनों क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सर्वोच्च अवॉर्ड हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का सर्वोच्च अवॉर्ड जीतने के बाद स्टार्क की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

स्टार्क ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं इस समय क्या कहूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा सरप्राईज है। उन नामों में खुद को देखना जिन्होंने इससे पहले जीता है। मुझे यह समझने के लिए थोड़ा समय लगेगा। यह अवॉर्ड हासि करने के बाद मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। 

एलेन बॉर्डर अवॉर्ड के लिए मिचेल स्टार्क, मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड में कांटे की टक्कर देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के इस अवॉर्ड के लिए स्टार्क ने मिचेल मार्श को महज एक वोट के अंतर से पछाड़ कर हासिल किया। स्टार्क को जहां इस अवॉर्ड के लिए 107 वोट मिली थी तो वहीं मार्श को 106 वोट मिली थी। जबकि ट्रेविस हेज 72 वोट के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

Content Writer

Raj chaurasiya