IPL में शुरूआत रही थी निराशाजनक, अब खुद को करना चाहते है साबित, LSG के गेंदबाज ने कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 06:02 PM (IST)

लखनऊ: इंग्लैंड और लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड साबित करना चाहते हैं कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शामिल हैं, क्योंकि पांच साल पहले इस लुभावनी टी20 लीग में उनका पदार्पण निराशाजनक रहा था। वह लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अभी तक पहले दो मैचों में आठ विकेट झटक चुके हैं, लेकिन 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए उन्होंने चार ओवर फेंके लेकिन कोई विकेट नहीं झटक सके थे। 

वुड ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कहा, ‘‘मुझे लगा था कि मेरा काम पूरा नहीं हुआ था जो यहां आकर खेलने और खुद को (आईपीएल के) बड़े मंच पर साबित करने का था।"

वुड ने कहा, ‘‘मैं विश्व कप फाइनल्स (50 ओवर और टी20 दोनों) में इंग्लैंड के लिए खेल चुका हूं लेकिन इस बार मैंने खुद केा बेहतर तरीके से साबित करने की कोशिश की है जिसमें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी खेल रहे हैं। मैं यह साबित करने की कोशिश करूंगा कि मैं इस स्तर पर सर्वश्रेष्ठ कर सकता हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं उस समय चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने के लिए तैयार था। मैंने एक मैच खेला और इसी में खराब प्रदर्शन रहा।'' 

Content Editor

Ramandeep Singh