मुंबई के खिलाफ मैच से पहले बोले CSK के कोच फ्लेमिंग, हम फिर से अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं

9/19/2021 11:56:57 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज शाम होने वाले 30वें मैच से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत होगी। मैच से पहले सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कैसे आईपीएल दो चरणों में विभाजित हुआ यह एक नई शुरुआत की तरह है। 

फ्लेमिंग ने सीएसके टीवी से कहा, हम बस फिर से अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं, लेकिन उस काम को भी याद रखना चाहते हैं जो थोड़ा सा फॉर्म पाने और उन जीत हासिल करने के लिए लिया गया था। यह मानसिकता के बारे में है, लोग एक साथ आ रहे हैं और लगभग इसे दूसरे टूर्नामेंट के लिए एक नई शुरुआत की तरह मानते हैं। सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लोग आ रहे हैं और यही आईपीएल की खूबसूरती है। वे शानदार अनुभव के साथ आते हैं और उन सभी को एक साथ जोड़ता है। मैं यहां किए जा रहे काम से वास्तव में खुश हूं। मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। 

नए खिलाड़ियों ने टीम के भीतर कैसे समायोजन किया? इस पर 48 वर्षीय ने कहा, खेल की शैली, नए खिलाड़ियों को टीम में समायोजित और फिर एक गेम प्लान जो खिलाड़ियों के अनुकूल हो और हमारे पास संतुलन था। वह डिजाइन किया गया था ... जो हमेशा अच्छा होता है। जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की और जिस आक्रामक स्वभाव में हमने बल्लेबाजी की और विपक्ष को लिया वह कुछ ऐसा था जिसकी पिछली बार दुबई में पहले हाफ में कमी थी। इसके माध्यम से आत्मविश्वास और हरफनमौला संतुलन देखने में अच्छा था। 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई और धोनी के पक्ष के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात करते हुए फ्लेमिंग ने कहा, हमने चरण 1 के पहले हाफ को हार के साथ समाप्त किया, जहां पोलार्ड ने आईपीएल की एक महान पारी खेली। मुंबई हमारे खिलाफ अच्छा खेलती है इसलिए हमें मिला हमारे मानकों को ऊपर उठाना है। कोचिंग के दृष्टिकोण से आप चाहते हैं कि खेल चल रहा हो ताकि आप जान सकें कि क्या काम करना है और टीम कहां है। इसलिए, हम हमेशा की तरह इसके लिए तत्पर हैं और यह एक अच्छी मुठभेड़ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static