टेस्ट सीरीज से पहले कोहली की बढ़ीं मुश्किलें, खास तैयारी में जुटे स्मिथ-वॉर्नर

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 06:15 PM (IST)

नई दिल्लीः  तीन टी20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म करने के बाद अब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई धरती पर पहली बार कब्जा करना चाहेगी। लेकिन उनके लिए यह आसान नहीं रहने वाला, क्योंकि स्टीव स्मिथ आैर डेविड वाॅर्नर प्रतिबंध लगने के बावजूद भी भारत को धाराशायी करने के लिए खास तैयारी में जुटे हुए हैं। 

गेंदबाजों को कर रहे हैं तैयार

ये दोनों बल्लेबाज नेट में गेंदबाजों से प्रैक्टिस करवा रहे हैं, साथ ही विराट कोहली को रोकने के लिए टिप्स दे रहे हैं। वॉर्नर रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भी मौजूद थे। वह नेट्स पर जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की गेंदों का सामना कर रहे थे। वहीं, कोच जस्टिन लेंगर अंपायर की पोजिशन से खड़े होकर देख रहे थे।
 

एक ऑस्ट्रेलियाई अखबार के मुताबिक, उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ टी20 मैच से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के ड्रेसिंग रूम में भी बुलाया गया था। इन दोनों को इस बात के लिए मनाया गया कि वो गेंदबाजों की प्रैक्टिस करवाएं। वहीं, स्मिथ आैर वाॅर्नर भी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की तैयारियों के लिए ऑस्ट्रेलियाई नेट अभ्यास में भाग लेने पर सहमत हो गए हैं।  
         

स्टार्क ने कहा कि स्मिथ को भी तेज गेंदबाजों की मदद करने को कहा गया है और वह इस सप्ताह ऐसा करने के लिए तैयार भी हो गए हैं। स्टार्क ने कहा, 'हम बोलिंग कोचों से बात कर रहे हैं, हम जिन खिलाड़ियों को बोलिंग कर रहे हैं उनसे बात कर रहे हैं। टेस्ट सीरीज से पहले हमारी तैयारियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है कि वे (स्मिथ और वॉर्नर) हमारी मदद कर रहे हैं।' 


 

Rahul