स्टीव स्मिथ ने डाइव लगाकर पकड़ा बेहतरीन कैच, वीडियो हो रही वायरल

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 08:48 PM (IST)

नई दिल्ली : पर्थ में ऑस्टे्रलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे डे नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में 416 रन बनाकर न्यूजीलैंड के पांच विकेट महज 109 रन चटका लिए हैं। मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का एक बेहतरीन कैच भी चर्चा में रहा। दरअसल एक रन पर दो विकेट गंवाने वाली न्यूजीलैंड को केन विलियमसन और रोस टेलर ने मिलकर सहारा दिया था। टीम अच्छे स्कोर की ओर जा रही थी तभी विलियमसन के बल्ले से निकला एक शॉट स्लिप में खड़े स्मिथ ने बेहतरीन डाइव लगाकर पकड़ लिया।

स्टीव स्मिथ सदी का सबसे अच्छा कैच

steve smith photos, steve smith images, steve smith pic

स्टीव स्मिथ के हाथ में जैसे ही यह गेंद आई कांमेंटेटर इसे सदी का सबसे अच्छा कैच बताने लगे। वहीं, टीवी रिप्लाई में देखने पर पता चला कि स्मिथ ने कैसे आधा सैकेंड में कैसे दाईं ओर डाइव लगाकर गेंद को एक हाथ से पकड़ा।

स्टीव स्मिथ सदी का कैच वीडियो-

वहीं, स्मिथ के कैच से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन भी हैरान दिखे। उन्होंने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि उन्हें ऐसा करते देखना हैरानगी भरा था। वह ऐसे क्रिकेटर है जोकि हमेशा तैयार रहते हैं। वह अच्छे बल्लेबाज होने के साथ-साथ अच्छे फील्डर भी हैं। उन्होंने बेहतरीन कैच पकड़कर साबित कर दिया कि वह किसी से कम नहीं हैं।

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड

steve smith photos, steve smith images, steve smith pic

बता दें कि पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम न्यूजीलैंड पर दबाव बनाने में कामयाब हो गई हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए मार्नेस लाबुशाने के शतक और ट्रेविस हेड के अर्धशतक की मदद से 416 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत ही खराब रही। इसके बाद केन विलियमसन ने पारी को आगे बढ़ाया लेकिन वह भी 34 के योग पर स्टीव स्मिथ के हाथों लपके गए। अभी न्यूजीलैंड को रोस टेलर से कुछ उम्मीद है जोकि 66 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

स्टीव स्मिथ एक हाथ से कैच लपकने में हैं एक्सपर्ट, देखें वीडियो-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News