चोट से उबरे स्टीव स्मिथ, पाकिस्तान खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 02:59 PM (IST)

इस्लामाबाद : आस्ट्रेलिया के उपकप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह पिछले महीने सिर में लगी चोट (कनकशन) से पूरी तरह से उबर चुके हैं और उन्हें 1998 के बाद पाकिस्तान के खिलाफ पहली टेस्ट श्रृंखला का इंतजार है। स्मिथ को श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में एक टी20 मैच के दौरान छक्का बचाने के प्रयास में सिर में चोट लगी थी। वह श्रीलंका के खिलाफ आखिरी तीन टी20 मैच नहीं खेल सके।

स्मिथ ने कहा कि अब ठीक लग रहा है। पिछले कुछ दिन से मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। आज के अभ्यास सत्र के बाद और अच्छा लग रहा है। आस्ट्रेलियाई टीम ने पिंडी क्रिकेट स्टेडियम पर अभ्यास किया जहां पहला टेस्ट खेला जाना है। दूसरा टेस्ट 12 से 16 मार्च तक कराची में और तीसरा 21 से 25 मार्च तक लाहौर में खेला जाएगा।

स्मिथ ने कहा कि हालात के अनुकूल ढलना अहम है। इतने समय बाद पाकिस्तान फिर आकर अच्छा लग रहा है। हमें पता है कि यहां के लोग क्रिकेट के कितने शौकीन हैं। टीम पाकिस्तान में सुरक्षित महसूस कर रही है। आस्ट्रेलियाई स्पिनर एश्टन एगर की पत्नी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी की जांच कराई गई और पाकिस्तान तथा आस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड दोनों ने जांच के बाद कहा कि यह धमकी विश्वसनीय नहीं थी । 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News