मैच के दौरान उबासी लेते नजर आए स्टीव स्मिथ, फैंस ने यूं उड़ाया जमकर मजाक

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 04:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: डेविड मलान (66) के बेहतरीन अर्धशतक और लेग स्पिनर आदिल राशिद तथा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की शानदार गेंदबाजी से इंग्लैंड ने आखिरी गेंद तक खिंचे बेहद रोमांचक पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को शुक्रवार को मात्र दो रन से मात देकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 


दरअसल, स्मिथ पहले टी20 मैच में केवल 11 गेंद 18 रन बनाकर आउट हुए। स्मिथ के विकेट के साथ ही इस मैच का पूरा रुख पलट गया था। मैच के दौरान स्मिथ की एक फोटो खूब वायरल हो गई है। फोटो में स्मिथ पवेलियन में बैठकर उबासी लेते नजर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड मलान के 43 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से बनी 66 रन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 162 रन बनाए। 


लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 47 गेंदों में चार चौकों के सहारे 58 और कप्तान आरोन फिंच ने 32 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाकर मजबूत शुरुआत दिलाई। इसके बावजूद कंगारु टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई। मलान को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।  इंग्लैंड ने इस तरह टी-20 के अपने इतिहास में तीसरी बार दो रन से जीत हासिल की। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया को तीसरी बार दो रन से हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच इसी मैदान पर रविवार को खेला जाएगा।    

फैंस ने यूं उड़ाया जमकर मजाक....

neel