100वें टेस्ट पर बोले विराट के कोच, कहा- आज भी याद है जब वह टेस्ट टीम में चुना गया था

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 08:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच से पहले उनके बचपन के कोच राज कुमार शर्मा ने उस दिन को याद किया जब बल्लेबाज को टीम इंडिया के लिए चुना गया था। भारत को श्रीलंका खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। जैसे ही विराट कोहली श्रीलंका खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए मोहाली के मैदान में उतरेंगे तो वह अपने नाम मील का पत्थर हासिल कर लेंगे।

राजकुमार शर्मा ने कहा कि मुझे आज भी वह दिन याद है जब विराट पहली बार मेरी क्रिकेट अकादमी में आया था। वह एक शरारती लड़का था जो बहुत उत्साही और खेलने के लिए उत्सुक था। उसे कोचिंग देते समय मैंने महसूस किया कि उसके पास बहुत अधिक क्षमता है और वह  दूसरों से अलग था। मुझे अभी भी जून 2011 का दिन याद है जब उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि उन्हें भारतीय टेस्ट टीम के लिए चुना गया है। 

उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत ही भावुक क्षण था और हमने एक-दूसरे को गले लगाया और अब आखिरकार वह अपना 100 वां टेस्ट मैच खेलेंगे।यह मेरे लिए बहुत गर्व का क्षण है क्योंकि मेरा एक छात्र भारत के लिए अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहा है। मैं उसे उसके आगामी मैचों के लिए भी शुभकामनाएं देता हूं। 

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अब सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, अनिल कुंबले, कपिल देव, सुनील गावस्कर आदि जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की कंपनी में शामिल होंगे जिन्होंने 100 या उससे अधिक टेस्ट मैच खेलें हों।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News