क्रिकेट के मैदान पर वापसी पर स्टोक्स ने कहा- यह हमेशा एक शानदार पल रहा है

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 05:45 PM (IST)

एडीलेड : ऊंगली में चोट और मानसिक स्वास्थ्य के ब्रेक के कारण छह महीने तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद वापसी करने वाले इंग्लैंड के आल राउंडर बेन स्टोक्स ने कहा कि टीम की जर्सी में मैदान पर खेलना अद्भुत अहसास है। स्टोक्स ने एडीलेड में दूसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन 25 ओवर गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 113 रन देकर तीन विकेट झटके। आस्ट्रेलिया ने पहली पारी 9 विकेट पर 473 रन पर घोषित की जिसके जवाब में इंग्लैंड ने दूसरे दिन 17 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे।

स्टोक्स ने कहा कि दो दिन काफी मुश्किल रहे। यह कभी भी आदर्श स्थिति नहीं है। लेकिन आप जिसके लिए खेल रहे हो, आपको इस स्थिति में पहुंचने और इसे समझने आना चाहिए। वह अपनी वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं। मुझे वापसी का प्रत्येक मिनट पसंद है। टीम की जर्सी पहनकर मैदान में चलना क्रिकेटर के तौर पर शानदार अहसास में से एक हैं। 

स्टोक्स ने एडीलेड ओवल में इंग्लैंड की पहले दिन की गेंदबाजी रणनीति का बचाव किया जिसमें शार्ट पिच गेंदबाजी शामिल थी। स्टोक्स ने कहा कि यह सिर्फ बल्लेबाजों के लिए अलग तरह का माहौल बनाने की कोशिश करने के बारे था। जब आप 11 ओवर शार्ट पिच गेंदबाजी करने के लिए भागने की कोशिश करते हो तो यह थोड़ा सा अजीब दिखता है। लेकिन पहले कुछ स्पैल में मुझे लगा कि मैंने काफी मौके बनाए। आस्ट्रेलियाई टीम के पास एशेज ट्राफी है जिसने ब्रिसबेन में पहला टेस्ट नौ विकेट से जीता। पांच टेस्ट की श्रृंखला का तीसरा मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर शुरू होगा। 

Content Writer

Raj chaurasiya