Strip Club ने कर दिया रग्बी टीम को स्पांसर, मैदान पर लगे पोस्टर तो मची हाय-तौबा

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 04:47 PM (IST)

नई दिल्ली : रग्बी के एक क्लब को स्ट्रिप क्लब से स्पांसरशिप लेनी इतनी महंगी पड़ गई कि सोशल मीडिया पर रग्बी फैंस ने उनकी जमकर धज्जियां उड़ा दीं। वार्थिंग आरएफसी क्लब को जब 24 घंटों में ही विरोध का सामना करना पड़ा तो उन्होंने ट्रिपल क्लब से अपनी डील तोड़ ली। क्लब ने इस बाबत अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर पोस्ट डालकर अपने फैंस को सूचित किया कि जो गलती हुई थी उसे सुधार लिया गया है। 


दरअसल, वार्थिंग आरएफसी ने आगामी चैम्पियनशिप के लिए स्ट्रिपल क्लब प्लेटिनम लेस के साथ टाइअप किया था। मामला तब बिगड़ा जब रग्बी ग्राऊंड के पास स्ट्रिप क्लब ने अपना विज्ञापन लगाया। इसमें क्लब लड़की की फोटो के साथ चाह्वान फैंस को क्लब में आने का न्यौता दिया गया था। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आई, रग्बी फैंस क्लब प्रबंधन पर बरस पड़े।

इस पर एक फैन एरिक मिशेल ने कमेंट किया- यह तो बेहद घटिया है। आपका यह कदम मुझे रग्बी खेलने में दिलचस्पी रखने वाले किसी भी व्यक्ति को मैदान में भेजने से रोकता है। वहीं, एक फैंस ने लिखा- यह सही नहीं है। मेरी पांच साल की बेटी भी यह देख रही है। एक फैंस ने लिखा- क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मैच के दौरान प्लेयर ऑफ द मैच मिलने पर आपको क्या मिलेगा। वहीं, जेमी बर्न नामक एक शख्स ने तो यहां तक लिख दिया कि क्या मैदान पर यह क्लब स्ट्रिप मॉडल भी भेजेगा, मस्कट के तौर पर।

सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी के बाद क्लब मैनेजमेंट ने फौरन ही स्ट्रिप क्लब की स्पांसरशिप कैंसिल कर दी। क्लब ने दोबारा ट्विट करते हुए लिखा कि हमारे मेंबरों के लिए जिन्होंने हमारे नए स्पांसर प्लेटिनम लेस के संबंधी कमेंट किए या पढ़े, हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हमने एसोसिएशन के साथ रिव्यू कर इस एग्रीमेंट को तोडऩे का फैसला किया है। 

Jasmeet