रोनाल्डो की जोरदार फैन है मॉडल मैरा रेगनाटो, मास्क पहन करवाती है फोटोशूट

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 12:28 PM (IST)

नई दिल्ली : अपनी अदाओं के चलते युवा दिलों पर राज करने वाली स्टनिंग मॉडल मैरा रेगनाटो कर बार फिर से अपनी दिलक्श अदाओं के साथ हाजिर है। मैरा रेगनाटो ने इस बार फुटबॉल गेम के प्रति अपना दर्शाया है। कोरोना वायरस के कारण लंबे समय से फुटबॉल मैच नहीं हो रहे हैं। ऐसे में स्थिति सुधरते ही सीरीज-ए के 20 जून से होने वाले आगमन के लिए मैरा रेगनाटो ने भी तैयारियां खींच ली हैं। मैरा रेगनाटो जुवेंट्स क्लब की बढ़ी प्रशंसक हैं। जुवेंट्स क्लब में ही दुनिया के जाने-माने फुटबॉल क्रिस्टयानो रोनाल्डो खेलते हैं।

स्टार फुटबॉलर की प्रशंसक होने के कारण वह अपनी दीवानगी फोटोशूट के जरिए दर्शाती रहती है। बीते दिनों भी उन्होंने जुवेंट्स क्लब वाली एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की है। इस रिविलिंग तस्वीर पर फैंस ने जमकर कमेंट और लाइक किए हैं। मैरा रेगनाटो इससे पहले भी प्रशंसकों का रिविलिंग फोटोज के साथ दिल जीत रही है।

 

बीते दिनें यूके की मिस बम बम जैसिका लोपेज ने ऐलान किया था अगर चैम्पियन लीग में चैलिसा क्लब जीत गया तो वह निर्वस्त्र हो जाएगी। जैसिका के इस ऐलान के बाद अब फैंस की नजरें मैरा रेगनाटो पर टिकी हुई हैं। उन्हें उम्मीद है कि मैरा रेगनाटो भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगी। 

बता दें कि मैरा रेगनाटो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर खूब एक्टिव रहती है। उनके करीब दो लाख प्रशंसक हैं। अपनी बॉडी के साथ टैटू के लिए मशहूर मैरा कोविड-19 के दौर में अपने डिजाइनर मास्क के कारण मशहूर है। मैरा ने ऐसे कई फोटोशूट करवाए हैं जिसमें वह मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं।

Jasmeet