IPL ऑक्शन से पहले स्टायरिस ने दिया बयान, कहा- मैक्सेवल पर बड़ा दांव लगाना मूर्खतापूर्ण फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 03:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल ऑक्शन की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। आईपीएल खिलाड़ियों की बोली 18 फरवरी को लगाई जाएगी। लेकिन इससे पहले न्यूज़ीलैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि इस आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को बड़ी रकम खरीदना बेवकूफाना फैसला होगा। मैक्सवेल आईपीएल के पिछले सीज़न में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में उनका बल्ला खूब बोल रहा है। 

मैक्सवेल यूएई में खेले गए आईपीएल में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने लगातार मौके दिए लेकिन वह इन मौकों को भुना नहीं पाए। इस कारण उनकी खूब आलोचना भी हुई थी। स्टायरिस ने कहा कि अगर कोई मैक्सवेल को 10 करोड़ जितनी बड़ी रकम देकर अपनी टीम में रखना चाहेगा वह बेहद गलत फैसला होगा। मैक्सवेल पर वह ही टीम दांव लगाएगी जिसके पास ऑक्शन में अधिक रूपए होंगे। 

स्टायरिस ने कहा कि मुझे लगता है कि ग्लेन मैक्सेवल की जगह किसी और को जगह मिलनी चाहिए। हम सब जानते हैं कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं और उनके पास काबिलियत भी है। लेकिन उनके प्रदर्शन के कारण उन्हें ऑक्शन में पीछे धकेल दिया है। आईपीएल ऑक्शन में मैक्सवेल के बेस प्राईज पर भी काफी निर्भर करता है कि वह अपना प्राईज कितना रखते हैं।

गौर हो कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मैक्सवेल को 10.75 करोड़ की बड़ी रकम खर्च कर उन्हें टीम में लिया था। लेकिन पूरे सीज़न उनके खराब प्रदर्शन से पंजाब की टीम जूझती नजर आई। इसलिए टीम मैनेजमैंट ने मैक्सवेल को रिलीज करने का फैसला किया। मैक्सवेल आईपीएल के 13वें सीजन में 13 मैच खेलकर सिर्फ 108 रन ही बना पाए थे। यहां तक वह एक छक्का लगा पाने में भी कामयाब नहीं हो पाए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News