IPL 2022: धोनी के साथ पहली बातचीत पर बोले सुभ्रांशु सेनापति- उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 06:11 PM (IST)

मुंबई : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुभ्रांशु सेनापति ने सूरत में प्री-सीजन कैंप के दौरान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी पहली बातचीत को याद करते हुए कहा कि चार बार के लीग विजेता कप्तान ने उन्हें जीवन के बहुत सारे सबक दिए। उन्होंने कहा, उन्होंने मुझे क्रिकेट में अपने निजी अनुभवों से जीवन के बहुत सारे सबक दिए। उनके सामने बैठना और सभी को अपने में समेटना अविश्वसनीय था। वह अब तक के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक हैं और मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं। 

सेनापति ने कहा कि मैं एक क्वारंटाइन अवधि पूरी होने के बाद अभ्यास के पहले दिन पहली बार एमएस धोनी से मिला। मैंने टीम बस में चढ़ते समय सभी खिलाड़ियों को अपना परिचय दिया। माही भाई सबसे आखिर में थे। मैंने बहुत सारी तैयारी की थी, उनसे कहने के लिए बातें थीं, लेकिन जब वह मेरे सामने आए तो मेरे मुंह से शब्द नहीं निकले। बस के पीछे अपनी सीट पर जाने से पहले मैं उन्हें अपना नाम बताने का प्रबंधन कर सकता था। 

उन्होंने कहा, अभ्यास जारी रहने के साथ-साथ उनके साथ मेरी बातचीत में तेजी आई। वह एक महान फुटबॉलर भी हैं जो मैंने उनके साथ खेलने के बाद सीखा। नेट सत्र के दौरान, मैं देख सकता था कि वह हर दिन मुझे देख रहे थे। सेनापति ने नीलामी के दिन को याद किया, जहां वह अहमदाबाद में क्वारंटाइन में ओडिशा रणजी ट्रॉफी टीम के साथ थे। उन्होंने कहा कि क्योंझर में मेरे परिवार के साथ सबसे मजेदार बात हुई। वे मेरे लिए खुश थे और आपस में जश्न मना रहे थे लेकिन मेरे हस्ताक्षर करने के 10 मिनट के भीतर, मीडियाकर्मियों ने हमारे घर को पूरी तरह से घेर लिया। 

उन्होंने कहा कि मेरा परिवार हैरान था क्योंकि यह ऐसा कुछ है जिसका उन्होंने कभी जीवन में अनुभव नहीं किया था। मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि मेरी मां कैमरों के सामने खड़े पत्रकारों से बात कर रही है। मेरी एक बड़ी बहन है जो मेरे पिता की तरह एक शिक्षक है और एक छोटा भाई जो जिला स्तरीय क्रिकेट खेल रहा है। वे सभी बहुत खुश थे और मैं खुश हूं कि मैं उनके चेहरे पर मुस्कान ला सका। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News