मैच के दौरान सुंदर और बेयरस्टो आपस में भिड़े, अंपायर को देना पड़ा दखल; देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 02:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर बेहद शांत स्वभाव के है। लेकिन पहले टी20 मैच के दौरान मैदान पर दर्शकों ने उनका पहली बार ऐसा रूप देखा जिसे वह यकीन ही नहीं कर पाए। मैच के दौरान इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज और वाशिंगटन सुंदर बीच मैदान एक दूसरे के साथ बहस करने लगे। जिसमें दोनों खिलाड़ी को एक-दूसरे को जवाब देने में लगे हुए थे। अंपायर के बीच में आने के बाद ही दोनों खिलाड़ी शांत हुए। 

PunjabKesari

दरअसल लक्ष्य का पीछा करने आई इंग्लैंड की टीम के दो विकेट गिर चुके थे। मलान और बेयरस्टो की जोड़ी तेजी से रन बना रही थी और मैच को भारत के हाथों दूर लेकर जा रही थी। 14वां ओवर फेंकने आए सुंदर की गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे डेविड मलान ने सीधा गेंदबाज की ओर हवा में शॉट खेल दिया। इसे पकड़ने के लिए सुंदर आगे बढ़े और रन लेने के लिए बाहर खड़े बेयरस्टो से टकरा गए और सुंदर कैच नहीं पकड़ पाए। जिससे सुंदर गुस्सा हो गए और बेयरस्टो से बहस करने लग पड़े।

मामला बढ़ता देख अंपायर को इन दोनों खिलाड़ियों के बीच में आना पड़ा। अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को अलग किया तब जाकर मामाल यह ठंडा हुआ। वहीं इस मामले पर सुंदर का मानना था कि बेयरस्टो जानबूझ कर गेंद के बीच में आए जिस कारण वह कैच नहीं पकड़ पाए। इन दोनों खिलाड़ियों के आपस में उलझने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Sports

गौर हो कि इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान मोर्गन के इस फैसले को जोफ्रा आर्चर और आदिल राशिद ने सही साबित किया और भारत के ऊपरी क्रम की बल्लेबाजी को सस्ते में पवैलियन भेजा। आर्चर ने इस मैच में 3 विकेट अपने नाम किए जिस कराण उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News