पुजारा-रहाणे पर फिर तल्ख हुए सुनील गावस्कर, बोले- अब तो बाहर बिठा दो

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 03:39 PM (IST)

खेल डैस्क : पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम से खासे निराश है। खास तौर पर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म ने उन्हें चिंता में डाल दिया है। केपटाऊन टेस्ट में पुजारा और रहाणे के फेल होने के बाद गावस्कर तल्ख लहजे के साथ एक बार फिर सामने आए। उन्होंने कहा कि -पुजारा और रहाणे ने बल्ले से लंबे समय तक खराब प्रदर्शन किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान दो अनुभवी बल्लेबाजों को भी कमजोर पाया गया, दोनों ने छह पारियों में सिर्फ एक बार 50 रन का आंकड़ा पार किया।

Sunil Gavaskar, Cheteshwar Pujara, ajinkya Rahane, SA vs IND, cricket news in hindi, sports news, Team india, पुजारा, रहाणे

एक शो के दौरान चर्चा करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि न केवल रहाणे बल्कि जिस तरह से श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शतक बनाया, मुझे लगता है कि दो स्थान खाली हो सकते हैं। पुजारा और रहाणे दोनों को संभवत: श्रीलंका श्रृंखला के लिए टीम से बाहर कर दिया जाएगा। पूर्व कप्तान ने कहा कि हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर भारतीय प्लेइंग इलेवन में इनकी जगह ले सकते हैं। 

गावस्कर ने कहा- अब अय्यर और विहारी दोनों खेलेंगे, हमें देखना होगा कि नंबर 3 पर कौन खेलेगा, क्या हनुमा विहारी पुजारा की जगह लेंगे और श्रेयस अय्यर नंबर 5 पर रहाणे की जगह लेंगे। मुझे लगता है कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में हम दो बदलाव देख सकते हैं। 

Sunil Gavaskar, Cheteshwar Pujara, ajinkya Rahane, SA vs IND, cricket news in hindi, sports news, Team india, पुजारा, रहाणे

गावस्कर बोले- यह यंग प्लेयर्स को मौका देने का सबसे अच्छा मौका है। अगर भविष्य की बात करें तो हमें घरेलू पिचों पर श्रीलंका के खिलाफ श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल और हनुमा विहारी को मौका देना चाहिए। वहीं, विहारी के प्रदर्शन पर गावस्कर ने कहा कि वह वांड्र्स की कठिन पिच पर अच्छे दिख रहे थे। उस पिच पर थोड़ा बाऊंस भी था जहां कोई भी बल्लेबाज मुश्किल में आ सकता था। इसलिए अगर आप उन्हें टीम में लेते हैं तो यह आपके लिए अच्छा हो सकता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News