सुनील गावस्कर ने केकेआर टीम पर दिया बड़ा बयान, कहा - इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए कप्तान

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 06:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व महान् क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कोलकता नाईट राईडर्स की टीम पर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने कहा कि केकेआर की टीम के पास बढ़िया मध्यक्रम के बल्लेबाज़ हैं। इयोन मोर्गन के आने से टीम को ओर मजबूत मिलेगी। अगर शुरूआती मैचों में केकेआर की टीम को सफलता नहीं मिलती है तो वह टीम को कप्तान के रूप में इयोन मोर्गन को देख सकती है।

सुनील गावस्कर ने बयान में कहा कि केकेआर के पास बढ़िया बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ हैं जो मैच जीताने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। टीम में इयोन मोर्गन भी हैं जो टीम को अच्छा संतुलन देते है। बतौर कप्तान अगर दिनेश कार्तिक अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो उनकी जगह टीम मैनजमैंट मोर्गन को भी कप्तान बना सकती है। 

उन्होंने कहा कि मोर्गन के पास कप्तानी का अच्छा अनुभव है। वे केकेआर की टीम को मुश्किल समय पर अपनी सलाह दे सकते हैं और कप्तानी भी कर सकते हैं। मोर्गन के रूप में केकेआर के पास एक अच्छा खिलाड़ी मौजूद है। केकेआर की टीम को इसका फायदा उठाना चाहिए। 

वहीं गावस्कर ने पैट कमिंस पर बयान देते हुए कहा कि कमिंस पर प्राइज़ टैग का काफी दबाव होगा। कमिंस का प्राइज़ टैग आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर काफी प्रभाव डालेगा।  

Raj chaurasiya