गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए अनुष्का शर्मा पर कही शर्मनाक बात, हो रही निंदा

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 02:09 PM (IST)

नई दिल्ली : दिग्गज पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर एक नई मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। कमेंट्री के दौरान अपनी बेबाकी के लिए मशहूर गावस्कर  ने बीते दिनों किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली की खराब फील्डिंग देखकर पत्नी अनुष्का पर एक बड़ा कमेंट कर दिया। मैच के दौरान कोहली बड़ा स्कोर भी नहीं बना पाए। बल्लेबाजी करते हुए एक खराब शॉट पर वह आऊट हो गए। इसी पर गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए कहा- इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है। 

गावस्कर के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध हो रहा है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद विराट कोहली घर पर पत्नी अनुष्का के साथ क्रिकेट खेलते देखे गए थे। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

बहरहाल, सोशल मीडिया पर इसकी निंदा हो रही है। फैंस का मानना है कि किसी प्लेयर की खराब फॉर्म को लेकर उनकी पत्नी को इस तरह किसी मामले में घसीटना अच्छी बात नहीं होती।
देखें फैंस के कुछेक कमेंट-

बता दें कि आईपीएल 2020 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। पहले मैच में वह महज 13 रन बना पाए थे जबकि दूसरे मैच में दो कैच छोडऩे के अलावा उन्होंने महज 1 रन ही बनाया। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बेंगलुरु ने यह मुकाबला 97 रनों से गंवाया। 

Jasmeet