विराट के 100वें टेस्ट मैच को लेकर सुनील गावस्कर ने बताई अपनी इच्छा, वह ऐसा करें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 12:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 मार्च से मोहाली के स्टेडियम में खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास है। क्योंकि विराट कोहली अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। पर विराट कोहली के 100वें मैच को दर्शक स्टेडियम में जाकर नहीं देख पाएंगे। विराट कोहली के 100वें टेस्ट को लेकर दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बयान दिया है।

सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के 100वें टेस्ट पर कहा कि मौजूदा समय में उनसे बेहतरीन खिलाड़ी कोई नहीं है। मैं इतना कह सकता हूं कि यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। जब आप छोटे होते हैं तो आपका मन करता है कि आप देश के लिए खेलें। देश के लिए खेलते-खेलते एक दिन आपको पता चलता है कि आप 100वें टेस्ट मैच पर पहुंच गए हैं। यह बहुत ही कमाल का एहसास होता है। सिर्फ टेस्ट ही नहीं बल्कि तीनों फॉर्मेट में विराट ने जबरदस्त खेल दिखाया है।

गावस्कर ने आगे कहा कि वह चाहते हैं कि 100वें टेस्ट मैच में विराट कोहली शतक बनाए और इसे यादगार बनाए। अगर वह ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो वह उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार हो जाएंगे जिन्होंने अपने नाम यह रिकॉर्ड दर्ज किया हुआ है। अभी तक सिर्फ 9 बल्लेबाज ही अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक जड़ पाए हैं।

मोहाली के मैदान में जैसे ही विराट कोहली अपने कदम रखेंगे तो उनके नाम एक रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा। वह भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें बल्लेबाज बन जाएंगे। विराट के 100वें टेस्ट मैच में सभी को उनके बल्ले से शतक का इंतजार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News