KKR के लिए सुनील नरेन ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले एक मात्र खिलाड़ी

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 10:35 PM (IST)

मुम्बई : वेस्ट इंडीज के अबूझ स्पिनर सुनील नारायण कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में अपना 150वां मुक़ाबला खेल रहे हैं। सुनील नारायण की इस उपलब्धि के उपलक्ष्य में प्रमुख कोच ब्रेंडन मैकुलम ने उन्हें मैच शुरू होने से पहले एक विशेष जर्सी भेंट की। इस जर्सी पर सुनील नरेन के 150वें मैच का नंबर है और वह कोलकाता के लिए 150 मैच खेलने वाले एक मात्र खिलाड़ी हैं।

आईपीएल को शुरू हुए 15 साल हो गए हैं। आईपीएल के पहले मैच में ही कोलकाता के लिए शतक लगाने वाले ब्रैंडन मैक्कुलम ने सुनील नरेन को 150वें मैच की जर्सी भेंट की। क्योंकि अपने पहले ही आईपीएल मैच में ब्रैंडन मैक्कुलम ने 158 रन की पारी खेली थी जो आईपीएल इतिहास की यादगार पारियों में से एक हैं।

वहीं कोलकाता नाईट राईडर्स ने नरेन की इस उपलब्धि पर ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में नरेन की फोटो को गोल्डन फ्रेम रखा हुआ है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही टीम ने लिखा है कि हम इसे अपनी पूरी जिदंगी ऐसे ही फ्रेम करवाकर रखेंगे।

गौर हो कि राजस्थान के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने आई कोलकाता की टीम को पहली सफलता सुनील नरेन ने दिलाई। नरेन ने राजस्थान के खिलाफ 4 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए। वहीं ओपनिंग के लिए नरेन शून्य पर  रन आउट होकर पवेलियन चल दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News