डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने मारा BLOCK, स्टार बल्लेबाज ने शेयर कर दिए स्क्रीनशॉट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2023 - 05:38 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल ऑक्शन 2024 के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों पर बड़ा दाव लगाने की खबर पर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए जब डेविड वॉर्नर ने जब सोशल मीडिया का रुख किया तो उन्हें अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और ट्रेविस हेड के लिए खुश वार्नर सोशल मीडिया पर इंस्टा और एक्स पोस्ट शेयर करना चाह रहे थे लेकिन वह इसमें असफल रहे। पाया गया कि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने सोशल मीडिया अकाऊंट से ब्लॉक किया है। वार्नर यह देखकर चुप नहीं रहे। उन्होंने स्क्रीनशॉट लिए और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिए। 

 

 

हैदराबाद के लिए लंबे समय खेलते हुए डेविड वार्नर ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया था। वह अपनी टीम को आईपीएल खिताब दिलवाने में भी सफल रहे। लेकिन टीम में केन विलियमसन की एंट्री के बाद से वह टूट से गए थे। इसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स में वापस आ गए थे। उनके टीम से बाहर होने के कारण सोशल मीडिया पर खूब बातें चली थीं। माना गया कि सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने वार्नर के बतौर कप्तान खराब प्रदर्शन के कारण चिंतित थे। हालांकि वार्नर लगातार सोशल मीडिया पर अपने हैदराबाद के फैंस के साथ बने रहे लेकिन हैदराबाद प्रबंधन की नाराजगी कायम रही।

 

 

 

 

 

बता दें कि डेविड वार्नर ने आईपीएल में सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स की ओर से ही शुरूआत की थी। उन्होंने 2009 से लेकर 2013 तक दिल्ली के लिए 55 मुकाबले खेले और 1435 रन बनाए। इसके बाद उनकी एंट्री सनराइजर्स हैदराबाद में हुई। वह 95 मैचों में हैदराबाद के लिए खेलते हुए 4014 रन बनाने में सफल रहे। जब वह दिल्ली में दोबारा लौटे तो उन्होंने फिर से रन बरसाने शुरू कर दिए। वह दिल्ली के लिए आईपीएल 2022 और 2023 में कुल मिलाकर 954 रन बनाने में सफल रहे।

Content Writer

Jasmeet