सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने बताया- आखिर कहां हो गई चूक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 11:45 PM (IST)

खेल डैस्क : सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया अपना पहला ही मैच गंवाना पड़ा। मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन 2 तो पावर हिटर निकोल्स पूरण शून्य पर आऊट हो गए। मैच गंवाने के बाद केन विलियमसन ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- हमने गेंद से शानदार शुरुआत की, हमारे पास कई मौके थे। अब तक के सभी खेलों में नई गेंद से कुछ स्विंग और सहायता मिली है। हमें बहुत संभावना दिख रही थी लेकिन दुर्भाग्य से इस खेल में हम सही रास्ते पर नहीं आए। 

 

यह भी पढ़ें :- SRH vs RR : बटलर ने बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इंग्लैंड के इकलौते बल्लेबाज

 

विलियमसन ने पिच पर बात करते हुए कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी। राजस्थान ने बहुत अच्छा खेला। यह (नो बॉल) हमारे लिए कोई आम बात नहीं है, यह कई मायनों में आश्चर्य की बात थी और हम निश्चित रूप से आगे ऐसा नहीं करना चाहेंगे। जब आप नो बॉल पर विकेट लेते हैं तो यह कभी अच्छा नहीं होता। हमारे लिए उन क्षेत्रों को देखना महत्वपूर्ण है जहां हम सुधार कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें :- संजू सैमसन ने राजस्थान के लिए बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे खिलाड़ी

 

वहीं, कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की गति पर केन विलियमसन ने कहा कि वह अविश्वसनीय रूप से रोमांचक हैं। उनके पास काफी गति है। उम्मीद है कि वह एक अच्छे गेंदबाज के रूप में विकसित होगा। वह युवा है, उसे पिछले साल कुछ अनुभव मिला है जो वास्तव में मूल्यवान था। मुझे यकीन है कि वह आगे भी बेहतर होगा। बल्लेबाजी की बात करें तो यह कठिन हो गई थी। आज हमारा दिन नहीं था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News