IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी को लगी चोट, नहीं खेल पाएगा इतने मैच

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 11:51 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर के हाथ में चोट लगी है जिस कारण वह कम से कम अगले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इसकी पुष्टि टीम के मुख्य कोच टॉम मूडी ने की है। विशेष रूप से वाशिंगटन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में सनराइजर्स का अकेला स्पिनर रहा है और उसकी चोट ने टीम को परेशानी में डाल दिया है। 

सोमवार (11 अप्रैल) को सुंदर अपनी चोट के कारण गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना चार ओवर का कोटा पूरा नहीं कर सके। उन्होंने खेल में तीन ओवर फेंके और सिर्फ 14 रन दिए जो महत्वपूर्ण साबित हुए क्योंकि टाइटन्स को उनके आवंटित 20 ओवरों में 162/7 के कुल स्कोर तक सीमित कर दिया गया था। सनराइजर्स ने यह मुकाबला आठ विकेट से जीत लिया। इस बीच मूडी ने कहा कि आगामी दो-तीन दिनों में सुंदर की चोट पर नजर रखी जाएगी। 

मैच के बाद मूडी ने कहा, वाशिंगटन के दाहिने हाथ में चोट लगी है। हमें अगले दो-तीन दिनों में इसकी निगरानी करनी चाहिए। उम्मीद है यह एक महत्वपूर्ण झटका नहीं है। मुझे लगता है कि इसे ठीक होने में शायद एक या दो सप्ताह का समय लगेगा। इस बीच लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल और बाएं हाथ के स्पिनिंग ऑलराउंडर जगदीश सुचित सुंदर को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए सबसे आगे हैं। विशेष रूप से अब्दुल समद सनराइजर्स के तीन रिटेंशन में से एक है। दक्षिण अफ्रीकी अंतरराष्ट्रीय एडेन मार्कराम भी छठी गेंदबाजी का एक आसान विकल्प है। 

इस बीच टॉम मूडी ने यह भी पुष्टि की कि राहुल त्रिपाठी की चोट जिसके कारण उन्हें मैच के बीच में ही रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा, गंभीर नहीं है। मूडी ने कहा, वह ठीक है, वह बस तंग हो रहा है। यह आर्द्र स्थिति है और हम उसे हॉटस्पॉट में चलाने के लिए कहते हैं, इसलिए वह पहले दो-तीन ओवरों में बहुत सारे मैदान को कवर करता है। यह कुछ ऐसा है जिस पर हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हम बल्ले से उसका अधिकतम लाभ उठाएं क्योंकि जाहिर है, वह हमारे लिए बहुत मूल्यवान खिलाड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News