IPL 2020: सुरेश रैना ने उठाया बड़ा कदम, चेन्नई सुपर किंग्स से तोड़ा ''नाता''

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 04:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हार के बाद फैंस सुरेश रैना की वापसी की अपील कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ने फ्रेंचाइजी और खुद रैना से भी वापसी की बात कही है। फिलहाल रैना ने वापसी का तो कोई संकेत नहीं दिया लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने सीएसके से अपना नाता तोड़ लिया है और इसका कारण है रैना का सीएसके को ट्विटर पर अनफाॅलो करना। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद सीएसके के कोच स्टीफन प्लेमिंग कहा था कि रैना और रायडू के न होने से उनकी टीम बिखर गई है। जहां इस दौरान रैना की वापसी की मांग तेज होने लगी वहीं सीएसके के सीईओ कासी विस्वनाथन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है। उन्होंने कहा, देखिए इस वक्त हम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकते, वो खुद वापस गए थे। हमलोग उनके फैसले का सम्मान करते हैं। क्रिकेट में हार और जीत लगी रहती है। हम लोग जरूर वापसी करेंगे। 

PunjabKesari

जहां तक रैना की बात है तो वह इन दिनों वैषणो देवी गए हुए हैं। रैना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की जिसमें वैषणो देवी का दृश्य दिखाई दे रहा था। इससे पहले रैना कश्मीर में ट्रेनिंग करते भी नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News