सूर्यकुमार को विराट कोहली का मीम लाईक करना पड़ा भारी, लोगों ने कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 03:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सूर्यकुमार के लिए इस साल का आईपीएल बेहद शानदार रहा। उन्होंने मुंबई को आईपीएल 13 के खिताब जीताने में  अपनी बल्लेबाजी अहम भूमिका निभाई थी। इस कारण उनका भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाना तय लग रहा था लेकिन उन्हें वह टीम में जगह बना पाने में नाकाम रहे। इसके बाद आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव और कोहली में गहमागहमी देखने को मिली। लेकिन अब सूर्यकुमार को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। 

दरअसल सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर बने एक मीम को लाइक किया था जिसमें विराट कोहली को ट्रोल किया गया था। सूर्यकुमार के इस मीम को लाईक करने पर उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लेकिन मामले को तूल पकड़ता देख यादव ने इसे अनलाईक कर दिया।

सूर्यकुमार का कोहली को ट्रोल करने वाले मीम को लाईक करने वाली फोटो वायरल हो गई है और लोग अब सूर्यकुमार यादव को ट्रोल कर रहे हैं। फैंस सूर्यकुमार के इस हरकत से नाखुश हैं और उन्हें इस तरह की हरकत से बचने के लिए कहा है। एक अन्य ट्विटर यूज़र्स ने लिखा कि ये करके तुम भारतीय टीम में सेलेक्ट नहीं हो पाओगे।

गौर हो कि आईपीएल सीज़ में  सूर्यकुमार के बल्ले से 16 मैचों में 40 की कमाल की औसत से रन निकले हैं। उन्होंने इस दौरान  वह 145.01 की स्ट्राईक रेट से 480 रन बनाएं हैं जिसमें 11 अर्धशतक शामिल है। भारतीय टीम में ना चुने जाने के कारण वह काफी निराश हुए थे और कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनके टीम में ना चुने जाने का कारण पूछा था।  
 

Raj chaurasiya