हार के बाद सूर्यकुमार बोले- हम जबरदस्त खेल दिखाएंगे और पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 12:07 PM (IST)

चेन्नई : मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने मध्यक्रम के लचर प्रदर्शन को लेकर परेशान नहीं हैं और उन्होंने कहा कि यह केवल एक मैच का सवाल है और वे दमदार वापसी करेंगे। मुंबई के मध्यक्रम में इशान किशन, हार्दिक पांड्या उनके भाई क्रुणाल जैसे खिलाड़ी हैं लेकिन वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेन्नई चरण में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : रोहित शर्मा बोले- हमारी बल्लेबाजी में कमी, हम 20 ओवर भी नहीं टिक पा रहे

ये भी पढ़ें : गेंदबाजी की कमी महसूस होती है, लेकिन यह मेरी बल्लेबाजी पर दबाव नहीं डाल रही : हार्दिक पंड्या

पंजाब किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को कप्तान रोहित शर्मा ने 63 रन की पारी खेली लेकिन मध्यक्रम फिर असफल रहा और टीम छह विकेट पर 131 रन ही बना पाई। पंजाब ने 9 विकेट से आसान जीत दर्ज की। सूर्यकुमार ने हालांकि कहा कि टीम मध्यक्रम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से चिंतित नहीं है। उन्होंने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘वे नेट्स पर प्रत्येक दिन, प्रत्येक सत्र में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह केवल एक मैच का सवाल है।' 

सूर्यकुमार ने कहा, ‘प्रत्येक खिलाड़ी हर मैच में जिम्मेदारी लेने की कोशिश कर रहा है, केवल उनके प्रयास सफल नहीं हो रहे हैं। खेल में ऐसा होता है लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वे दमदार वापसी करेंगे।' पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अब तक 5 मैच खेले हैं जिनमें उसने 2 में जीत हासिल की जबकि तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। 

पंजाब के खिलाफ 27 गेंदों पर 33 रन बनाने वाले सूर्यकुमार ने कहा, ‘यहां परिस्थितियां थोड़ा भिन्न हैं लेकिन हम अभ्यास के दौरान इस तरह के विकेटों पर खेलने का प्रयास कर रहे हैं।' उन्होंने कहा, ‘हमने पहले भी इस तरह की परिस्थितियों का सामना किया है और मजबूत वापसी की है, इसलिए मुझे लगता है कि हम दमदार वापसी करेंगे। हम एक मैच में जबरदस्त खेल दिखाएंगे और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे।' मुंबई को अपने अगले चार मैच दिल्ली में खेलने हैं। दिल्ली में वह अपना पहला मैच 29 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगा। 

Content Writer

Sanjeev