सूर्यकुमार को परमानेंट इस नंबर पर उतारे मुंबई, वो दमदार बैटिंग कर लेता है : सहवाग

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 02:42 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने गति और स्पिन के खिलाफ अपनी प्रतिभा के कारण स्टार मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मुंबई इंडियंस के लिए नंबर तीन पर परमानेंट बल्लेबाज बनाए जाने का समर्थन किया है। आईपीएल 2023 के एक महत्वपूर्ण मैच में, पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स मंगलवार शाम लखनऊ में एक-दूसरे से भिड़ेंगे, जहां मुंबई का लक्ष्य जीत हासिल कर प्लेऑफ के करीब पहुंचना होगा।

मुंबई की शुरूआत इस सीजन में खराब रही। सूर्यकुमार भी खास नहीं कर पाए थे, लेकिन आधा सीजन बीतते ही मुंबई ने लय हासिल कर ली। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने अपने पिछले पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है और आज रात लखनऊ में दो महत्वपूर्ण अंक हासिल करने का लक्ष्य रखेगी।

PunjabKesari

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर सहवाग ने कहा, "स्काई मुंबई इंडियंस के लिए परमानेंट नंबर 3 पर हो सकता है क्योंकि वह स्पीड और स्पिन का सामना करने के लिए एक अच्छा खिलाड़ी है।” इस बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना है कि मुंबई इंडियंस लीग चरण के अंत में शीर्ष दो में बहुत अच्छी तरह से रह सकती है और अपनी छठी आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए खुद को तैयार कर सकती है।

हरभजन ने कहा, "मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर साबित कर दिया है, यह एक चैंपियन पक्ष है और यह जानता है कि कैसे मजबूती से वापस आना है। सीजन के पहले चरण में खराब प्रदर्शन करने के बाद लोग उम्मीद नहीं कर रहे थे कि मुंबई वापसी करेंगे, लेकिन एक बार जब यह जीत के ट्रैक पर वापस आ गए तो उनको फिर कोई रोक नहीं पाया। हरभजन ने कहा, "अगर मुंबई बाकी बचे दो गेम जीतती है, तो उसके 18 अंक हो जाएंगे। जीटी के पहले से ही 18 अंक हैं और एमआई को छोड़कर कोई अन्य टीम अब 18 अंक हासिल नहीं कर पाएगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News