Suryakumar Yadav ने पत्नी समेत डाली टूटे दिल की ऐसी पोस्ट, मुंबई इंडियंस के फैंस हो गए कन्फ्यूज

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2023 - 09:17 PM (IST)

नई दिल्ली : स्टार इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक 'टूटे हुए दिल' इमोजी साझा किया, जिससे प्रशंसक भ्रमित हो गए हैं। सूर्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की T20I श्रृंखला में भारतीय टीम की कप्तानी की थी जोकि 1-1 की बराबरी पर छूटी थी। उन्होंने पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया, जिससे दूसरे मैच में हारने के बाद मेहमान टीम को प्रोटियाज के साथ बराबरी हासिल करने में मदद मिली।

 

नंबर एक टी20ई बल्लेबाज तीन मैचों की श्रृंखला में शीर्ष रन स्कोरर के रूप में कायम रहे, उन्होंने प्रोटियाज के खिलाफ दो मैचों में 169.57 की स्वस्थ स्ट्राइक रेट से 156 रन बनाए। उन्होंने सीरीज में 12 चौके और 11 छक्के लगाए। बहरहाल, कुछ फैंस सूर्यकुमार यादव की पोस्ट को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से भी जोड़कर देख रहे हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी जाते ही मुंबई में कप्तानी के कुछ दावेदारों में से एक सूर्यकुमार यादव भी थे। लेकिन हार्दिक पांड्या के कप्तान घोषित होने के दिन ही सूर्यकुमार की ऐसी पोस्ट डालना सभी फैन को कन्फ्यूज कर गई है। 

 

 


सूर्यकुमार की पत्नी ने भी डाली पोस्ट
सूर्यकुमार की पत्नी देविशा शेट्टी ने भी अपने पति के समर्थन पर सोशल मीडिया का रुख किया। हालांकि, उन्होंने कुछ देर बाद इसे डिलीट कर लिया। देविशा शेट्टी ने लिखा था- आप जिस तरह से लोगों के साथ व्यवहार करते हैं वह हमेशा याद रखा जाएगा।


बता दें कि सूर्यकुमार ने तीसरे टी20 में चौथा शतक जड़ा और रोहित शर्मा के साथ ग्लेन मैक्सवेल की भी बराबरी कर ली। यही नहीं, सूर्यकुमार अब 14 प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार जीत चुके हैं। वह अब सिर्फ विराट कोहली (115 मैचों में 15 पुरस्कार) से ही पीछे हैं। अब टीम इंडिया वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भिड़ेगा। वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमशः 19 दिसंबर और 21 दिसंबर को खेला जाएगा।


बुमराह ने भी डाली थी पोस्ट
मुंबई इंडियंस की कप्तानी के एक दावेदार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी थे। भारत के लिए एक टेस्ट में कप्तानी करने वाले बुमराह भी मुंबई की कप्तानी के दावेदार थे। कप्तानी न मिलती देख बुमराह ने एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की थी जिसे फैंस कप्तानी न मिलने की निराशा मान रहे थे।


 

Content Writer

Jasmeet