सुशांत सिंह केस- एक्टर ने धोनी की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- ये आपके रिटायरमेंट का मामला नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 02:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना बीत चुका है। हाल ही में टीवी अभिनेता तरूण खन्ना ने इस मामले पर बात करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने इसे रिटायरमेंट का मामला ना बताते हुए इस पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिए कहा है। सुशांत ने एमएस धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में लीड रोल में नजर आए थे। 

तरुण खन्ना ने एक वीडियो शेयर करते हुए धोनी को लेकर कहा, 'ये आपके रिटायरमेंट का मामला नहीं है कि आप चुप रहें और देश अंदाजे लगाता रहे। ये एक अलग मसला है। एक लड़के की मौत हो गई है, जिसने स्क्रीन पर आपका रोल निभाया था। तो आपका भी ये फर्ज बनता है कि आगे आएं और अपनी चुप्पी तोड़ें। इस बारे में कुछ बोलें। 

उन्होंने कहा कि आपके कारण आज भारतीय टीम इतनी मजबूत है। आपकी क्रेडिबिलिटी बहुत ज्यादा है, आपके बोलने से बहुत फर्क पड़ेगा।' इसी के साथ ही वीडियो में टीवी अभिनेता ने भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा इस मामले की सीबीआई जांच के लिए पहल की तारीफ की और साथ ही साथ सुशांत के साथ काम कर चुके बाॅलीवुड सितारों को लताड़े हुए आगे आने के लिए कहा है ताकि न्याय हो सके। 

गौर हो कि प्राथमिक जांच के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या की थी जिससे उनके परिवार वालों सहित फैंस को भी धक्का लगा था। उनके फैंस अभी भी सुशांत की पुरानी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

 

View this post on Instagram

CBI investigation for sushant singh rajput @justiceforsushantsinghrajput._ @e24official

A post shared by Tarun Khanna (@tarunkhanna23.tk) on

embed/" width="320" height="320">

Sanjeev